બ્રેકીંગ ન્યુઝરમત-ગમત, મનોરંજન

क्या धोनी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एक लाख रुपये दान दिए हैं ?

टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धोनी की हमसफ़र साक्षी धोनी ने उन खबरों का किया खंडन!

   

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई की वजह से देश में गंभीर हालात बने हुए हैं.  बीच टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें पूर्व कप्तान द्वारा 1 लाख रुपये दान देने का दावा किया जा रहा था. साक्षी धोनी ने ट्वीट कर अफवाह फैलाने वालों को लताड़ भी लगाई!

  • साक्षी सिंहने ट्वीट किया, ”मैं सारी मीडिया से अपील करती हूं ऐसे गंभीर समय में झूठी अफवाहें ना फैलाएं. शर्म आती है. जिम्मेदारी वाली पत्रकारिता अब पूरी तरह से गायब हो चुकी है.” हालांकि साक्षी धोनी ने अपने ट्वीट में दान की जानकारी का जिक्र नहीं किया है.         
  • क्या हे बात की सचाई ?    गुरुवार को ऐसी जानकारी सामने आई थी कि धोनी ने मुकुल माधव की फाउंडेशन को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक लाख  रुपये दान दिए हैं. शायद  इसी खबर के सामने आने के बाद धोनी की इतनी कम राशि दान देने के लिए आलोचना होने लगी थी.  
  • सचिन-सौरव आगे आए कोरोना के खिलाफ लड़ाई में!      कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अभी तक योगदान देने के लिए ज्यादातर  क्रिकेटर्स अभी तक  सामने नहीं आए हैं. लेकिन इसी बीच सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये दान देने का एलान किया है. सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख रुपये केंद्र सरकार को और 25 लाख रुपये राज्य सरकार को दिए हैं. सौरव गांगुली ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये के चावल बांटने का एलान किया है. 
  • साक्षीसिंह  धोनीने एक लाख रुपये दान देने की खबरों को झूठा बताया, अफवाह फैलाने वालों को लगाई लताड़!   ‘घरमें रहे ओंर आफ्वाह न फैलाऐ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: न्यूज़ पोर्टल के कंटेट को किसी भी प्रकार से कॉपी करना कॉपीराइट आधीनियम के अनुसार प्रतिबंधित है